संगठन की ताकत से होता है अभिमान-काजी निजामुद्दीन



 

सबकी भावनाओं का होगा सम्मान। संगठन की ताकत से होता है अभिमान-काजी निजामुद्दीन

प्रभारी काजी निजामुद्दीन ने ली शहर देहात के प्रमुख कांग्रेस जनों की बैठक।

 

बीकानेर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव राजस्थान प्रदेश के प्रभारी सचिव जनाब काजी निजामुद्दीन ने आज बीकानेर शहर और देहात जिला कांग्रेस के प्रमुख कांग्रेस जनों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक होटल शगुन पैलेस में ली।

बैठक में काजी निजामुद्दीन ने संगठन से जुड़ी बातों को बड़ी सरलता से पदाधिकारियों को समझाते हुए कहा की वक्त सकारात्मकता का है। हमे जनकल्याण की बातो को कांग्रेस के संदेश को आमजन के बीच बैठकर बार बार दोहराना है और जितना प्रभाव मुंह से बोली गई बात का होता है उतना दूसरे किसी साधन से नही। कार्यकर्ताओं के मान सम्मान की बात करते हुए काजी निजामुद्दीन ने कहा की आप सभी की बातो को समूह के रूप में सुना है व्यक्तिगत भी सुना है। मुझे दोबारा बीकानेर भेजा गया है तो आपकी भावनाओं को शीर्ष नेतृत्व तक पहुंचाया जाएगा। संगठन महत्वपूर्ण है और संगठन ही सफलता तक लेकर जाता है।

भारत सरकार की तरफ इशारा करते हुए काजी निजामुद्दीन ने कहा की डबल इंजन तब लगता है। जब पहले से लगा इंजन हांफने लगे या कमजोर हो जाए तो फिर मान लीजिए  की अब आप में इतनी ताकत नहीं रही आप हाफने लगे है। कांग्रेस पार्टी का संगठन और सरकार इतनी जबरदस्त है की आपके तमाम षड्यंत्रों के बावजूद सिंगल इंजन बहुत भारी पड़ रहा है। पदाधिकारियों को विस्तार से पार्टी की रीति नीति पर बात करते हुए सरकार को दुबारा बनवाने की बात कही।

स्वागत भाषण शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष यशपाल गहलोत और देहात अध्यक्ष महेंद्र गहलोत ने देते हुए उपस्थित नेतागणों का शाल माला साफा पहनाकर स्वागत किया।

बैठक का संचालन जिला संगठन महासचिव नितिन वत्सस ने किया आभार जिला उपाध्यक्ष श्रीलाल व्यास ने ज्ञापित किया।

बैठक का विधिवत शुभारंभ राष्ट्रगान से हुआ उसके बाद रेल हादसे में शिकार होकर प्राण गवाने वाले नागरिकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए दो मिनट का मौन रखा गया।

इस अवसर पर शहर देहात जिला कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष, पार्षद, प्रधान, अग्रिम संगठनों के अध्यक्ष, जिला कांग्रेस पदाधिकारी, वरिष्ठ नेता गण, महिला कांग्रेस युथ कांग्रेस मंडल अध्यक्ष सहित पदाधिकारी मौजूद थे।

 

                              

                  


2023-06-03 15:28:10